Saturday , Nov 25 2017

लोकप्रिय ख़बरें

अगर करेंगे इन मंत्रो का उच्चारण तो पाएंगे जीवन में खुशियां ही खुशियां!

Rochak Khabare
04, Nov 2017, 11:32

ज्योतिष डेस्क। मंत्र ऐसी रहस्यमय ध्वनियां हैं जो कई प्रकार की ऊर्जा उत्पन्न करते है। जब हम बार-बार एक मंत्र को बोलते हैं तो हम एक विशेष आवृत्ति के लिए ट्यूनिंग करते है और यह आवृत्ति ब्रह्मांडीय ऊर्जा के साथ संपर्क स्थापित करता है और इसे हमारे शरीर और आस पास छोड़ देता है। हम इस प्रकार ऊर्जा को संतुलित कर सकते हैं और एक निश्चित प्रकार की ऊर्जा का स्तर भी बढ़ा सकते हैं, जो कुछ कार्यों और घटनाओं को बढ़ावा देती है। यहां सफलता, स्वास्थ्य, धन और किसी भी समस्या के निवारण के लिए 10 मंत्र दिए गए है #8211;
86756 412 w, (max-: ) रोगों का इलाज करने के लिए मंत्र #8211; ॐ रोगनशेषानपहंसि तुष्टा रुस्टा तू कामन सकलानभीष्टान, त्वामाश्रितानां न विपन्नराणानं त्वामाश्रिता ह्याश्रयतां प्रयान्ति। यह मंत्र देवी दुर्गा को समर्पित है। रुद्राक्ष माला का उपयोग करते हुए इस मंत्र का जाप अनुकूल रहता है और रोगों का इलाज करने में मदद करता है। बुरी आत्माओ से छुटकारा पाने के लिए मंत्र #8211; एम क्रीम क्रीम खरिम खरिम खिची खिची भूतनाथाय पिशाचाय खरिम खरिम फट ! व्यापार में लाभ बढ़ाने के लिए मंत्र #8211; ॐ कंसोनस्मितम हिरण्या प्रकाराम आद्र्रां ज्वलन्तीं तृप्तम तर्पयन्तीम, पड़ेस्थितम पध्मावरणाम तामि होप व्हायेश्रियम। यह मंत्र देवी लक्ष्मी को समर्पित है। इस मंत्र के नियमित और सतत जाप से व्यापार में लाभ बढऩे में मदद मिलती है। धन प्राप्त करने के लिए मंत्र #8211; ॐ या देवी सर्वभूतेषु लक्ष्मीरूपेण संस्थिता, नमस्तस्ये नमस्तस्ये नमस्तस्ये नमो नम:. यह मंत्र देवी लक्ष्मी को समर्पित है। उन्हें हिन्दू धर्म में धन की देवी के रूप में जाना जाता है। हर रोज 108 बार इस मंत्र के निरंतर जाप से आपको धन प्राप्त करने में मदद मिल सकती है। इस मंत्र के जाप के दौरान आप तुलसी की माला का भी उपयोग कर सकते है।
86757 412 w, (max-: ) शिक्षा प्राप्त करने के लिए मंत्र #8211; ओम आयम नम: यह मंत्र देवी सरस्वती को समर्पित है। उन्हें हिन्दू धर्म में ज्ञान और शिक्षा की देवी के रूप में जाना जाता है। यह मंत्र प्रभावी शिक्षा प्राप्त करने में बहुत मदद करता है। इस मंत्र के जाप के दौरान चंदन की माला का उपयोग करना भी अच्छा रहता है। भय से छुटकारा पाने के लिए मंत्र #8211; ॐ सर्व स्वरूपे सर्वेशे सर्वशक्ति समन्विते, भयेभ्यस्त्राहिनो देवि दुर्गे देवि नमोस्तुते। यह मंत्र देवी दुर्गा को समर्पित है। यह मंत्र आपको भय से छुटकारा पाने में मदद करता है। इस मंत्र के जाप के दौरान आप रुद्राक्ष की माला का भी उपयोग कर सकते है। शादी के लिए मंत्र #8211; तबा जानका पै बशिष्ठा आयसु ब्याह साज सवारी कै मांडवी श्रुत कीरति उरमिला कुवारी लै हँकारि कई। पूर्वजों की शांति के लिए मंत्र #8211; ॐ याम मेधाम देवगणा: पितरश्च उपासते, तया मंड्या मेधयाग्ने मेधाविनाम कुरु। प्रेगनेंसी के लिए मंत्र #8211; ॐ ह्रीं उलजाल्या थाह थाह ॐ ह्रीं। संतान प्राप्ति के लिए मंत्र #8211; देवकीसुतं गोविन्दम वासुदेवं जगत्पतिं। The post अगर करेंगे इन मंत्रो का उच्चारण तो पाएंगे जीवन में खुशियां ही खुशियां! appeared first on न्यूज फिलर.

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved