Saturday , Nov 25 2017

लोकप्रिय ख़बरें

प्यार में सफलता पाने के लिए करें ये टोटके

Rochak Khabare
04, Nov 2017, 11:32

ज्योतिष डेस्क। शास्त्रों के मुताबिक प्रेम और काम भावनाओं का कारक शुक्र ग्रह है। प्यार के देवता कामदेव माने गए हैं। अगर आप किसी को आकर्षित करना चाहते हैं या प्यार में सफलता पाना चाहते हैं तो शुक्र ग्रह और कामदेव को खुश कीजिए। ओम नमो भगवते काम-देवाय श्रीं सर्व-जन-प्रियाय सर्व-जन-सम्मोहनाय ज्वल-ज्वल, प्रज्वल-प्रज्वल, हन-हन, वद-वद, तप-तप, सम्मोहय-सम्मोहय, सर्व-जनं मे वशं कुरु-कुरु स्वाहा।
size-medium 86626 w, , 1022w (max-: ) इस मंत्र का जाप कामदेव को रिझाने के लिए 21 दिनों तक 108 बार सूर्योदय से पहले और रात्री में करने की सलाह दी जाती है। सच्चे मन और ध्यान से जाप करने से कामदेव मंत्र की सिद्धि हो जाती है, जिससे न सिर्फ किसी व्यक्ति को आकर्षित किया जा सकता है।
size-medium 86627 w, , 1022w (max-: ) कामदेव के मंत्र का असर प्रेमियों को इस मंत्र से न सिर्फ समस्त बाधाएं दूर करने में सहायता मिलती है, बल्कि उनका प्रेम वासना रहित निश्छलता लिए हुए सभी के द्वारा सहर्ष स्वीकार्य होता है। यह कहें कि उनके प्रेम-संबंध की विश्वसनीयता बढ़ जाती है और पारिवारिक-सामाजिक प्रतिष्ठा में कोई कमी नहीं आती है। अगर आप विपरीत लिंग के प्रिय व्यक्ति को आकर्षित करना चाहते हैं तो इस मंत्र का नियमित कम-से-कम 11 बार या 108 बार जाप कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में तनाव और अनावश्यक झगड़े से आई रिश्ते की कड़वाहट को इस सिद्ध मंत्र के जाप से खत्म किया जा सकता है। अगर किसी को सुयोग्य जीवन साथी की तलाश हो तो वे इस मंत्र का जाप कर सकते हैं। मंत्र है:- ओम कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंत प्रचोदयात। यह मंत्र दांपत्य मं प्रेम संबंध को भी प्रगाढ़ बनाता है। Source: Google The post प्यार में सफलता पाने के लिए करें ये टोटके appeared first on न्यूज फिलर.

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved