Saturday , Nov 25 2017

लोकप्रिय ख़बरें

सोना धारण करने से चमक सकती हैं आपकी किस्मत, जानिए कैसे?

Rochak Khabare
08, Nov 2017, 06:01

ज्योतिष डेस्क। दुनिया में बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि सोने को धारण करने के कई लाभ है। आइये जानते है सोने पहनने के फायदे।
size-medium 88015 w, , 1022w (max-: ) अगर आपके कई सालों से संतान नहीं हो रही है तो उसे अनामिका ऊंगली में सोने की अंगूठी पहनने से लाभ होता है। एकाग्रता बढ़ाने के लिए तर्जनी यानि इंडैक्स फिंगर में सोने की अंगूठी पहनने से आपको फायदा होगा। घर में सोना रखना है तो उसे ईशान या नैऋत्यज कोण में ही रखें और ध्यान रहे इसे हमेशा लाल कपड़े में बांधकर ही रखें। अगर किसी व्यक्ति को सम्मा्न या राजकीय अधिकारियों से सहयोग प्राप्त करना है तो उसे सोना जरूर धारण करना चाहिए। दांपत्यश अथवा वैवाहिक जीवन में खुशियां लाने के लिए गले में सोने की चेन पहनें। सोना ऊर्जा और गर्मी दोनों ही पैदा करता है साथ ही, ये विष के प्रभाव को दूर भी करता है। अगर सर्दी जुकाम या साँस की बीमारी हो तो रिंग फिंगर में सोना पहने से लाभ मिलने लगेगा।
size-medium 88018 w, , 1022w (max-: ) जिन मां बच्चे उनकी बातें नहीं मानते उन्हें भी सोना पहनने से बच्चे उनकी बात सुनने लगते हैं। आपको लगता है की आपका बेटा, बेटी अपने रास्ते से भटक रहे है तो उन्हें सोना पहनाना शुभ होगा। अगर आप दुबले हो और वजन सभी उपाय करने के बाद नही बढ़पा रहा तो सोना पहनना आपके वजन को बढ़ा सकता है।

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved