Thursday , Nov 23 2017

लोकप्रिय ख़बरें

अगर इन वास्तु टिप्स से करेंगे गिफ्ट का चयन तो रहेगा अच्छा

Rochak Khabare
10, Nov 2017, 04:32

ज्योतिष डेस्क। किसी को कोई गिफ्ट देना हो या किसी ने कोई गिफ़्ट दिया हो,सामने वाले की फ़ीलिंग्स को देखा जाता है। लेकिन ऐसा करना हमेशा सही नहीं होता है। कई बार प्यार से दिया गया कोई भी देने वाले और लेने वाले दोनों की लाइफ में नेगेटिव रिजल्ट भी लेकर आती है।
88536 412 w, (max-: ) हाथी:  वास्तु के अनुसार गिफ्ट में हाथी देना शुभ माना जाता है। नैपकिन और टॉवल्स: वास्तु के हिसाब से नैपकिन और टॉवेल्स को गिफ्ट में देने से बचना चाहिए।इनको गिफ्ट में देने से देने वाले और लेने वालो के बीच में अक्सर दूरिया आ जाती है। घड़ी: वास्तु के अनुसार गिफ्ट में घड़ी देने लाइफ के छोटी होने के चांसेज़ बढ़ते है। चाकू या कोई धारदार हथियार: कोई आप को यदि चाकू या कोई धारदार हथियार गिफ्ट में दे तो आप को लेने से पहले सोचना होगा। इन चीज़ों को गिफ्ट में लेने से घर में नेगेटिविटी साथ ही बीमारी भी आती है। मिट्टी से बने शोपीस: मिटटी से बने शोपीस,फ्लावर पॉट,लैंप जैसी चीज़े लाइफ में आ रही प्रॉब्लम्स को ख़त्म करती है। शू की जोड़ी: गिफ्ट में शू देने से लाइफ में परेशानियों को बुलावा दिया जाता है।
88537 412 w, (max-: ) काम से रिलेटेड सामान: अपने काम से जुड़े कोई भी सामान गिफ्ट में देने से आपकी वर्क कैपेसिटी काम होती है.इसलिए इसे भी गिफ्ट में देने से बचना चाहिए। सिल्वर कॉइन या सिल्वर से बने कोई भी सामान: चांदी को गिफ्ट में देना शुभ होता है,लेकिन गोल्ड से बने सामान गिफ्ट में नहीं देने चाहिए। एकवेरियम: पानी से रेलेटेड कोई भी वास्तु गिफ्ट में देने से आप अपनी लक सामने वाले को दे देते है। इस कारण ऐसे गिफ्ट नहीं देने चाहिए। सफ़ेद घोड़े: फेंग शुई के अनुसार सात घोड़ो की पेंटिंग भाग्य बढ़ाने में सहायक होती है। The post अगर इन वास्तु टिप्स से करेंगे गिफ्ट का चयन तो रहेगा अच्छा appeared first on न्यूज फिलर.

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved