Thursday , Nov 23 2017

लोकप्रिय ख़बरें

सरकारी नौकरी/ व्यवसाय में तरक्की के लिए करें ये उपाय

Rochak Khabare
10, Nov 2017, 06:32

ज्योतिष डेस्क। अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश में लगे हुए है? क्या आप अपनी नौकरी से खुश नहीं है? क्या आप नौकरी बदलना चाहते हैं या अपने व्‍यवसाय में बढोतरी चाहते हैं तो इन उपायों में से कुछ कर लें फिर देखें उपाय। दुकान या शोरूम का काउंटर बनवाते वक्त ध्यान रखें दुकान उत्तर मुखी हो और मालिक कभी भी उतर और पश्चिम दिवार से टिक कर नहीं बैठे। कैश बॉक्स दाई और होना चाहिए और ड्रॉर ऐसे बनवाएं की उत्तर दिशा की और खुले क्योंकि उत्तर दिशा कुबेर की दिशा मानी गई है।
size-medium 88570 w, , 1022w (max-: ) वास्तु के मुताबिक तीन पैर का मेंढक आपके धंधे में बरकत कर सकता है। ध्यान रहे कि मेंढक के मुंह में एक सिक्का भी होना चाहिए। इस मेंढक को अपनी दूकान या शॉप में रखे आपके काम में अच्छी तरक्की होगी। ध्यान रखें कि जब दुकान में मेज और कुर्सी पर बैठें तो पूर्व या उत्तर में बैठें। यह भी ध्यान रखें की ईशान कोण या आग्नेय कोण में मेज और कुर्सी नहीं हो।
size-medium 88573 w, , 1022w (max-: ) ग्राहकों के आने के लिए उत्तर या पूर्वी दिशा का भाग खुला रखे मतलब ग्राहक उत्तर या पूर्वी दिशा से दुकान के अंदर आना चाहिए आना चाहिए दुकान के पुराने मालिक जो स्वर्गवासी हो चुके हैं उनकी फोटो दुकान में लगाने और उनको रोज ताजे फूल लगाने से भी काम में बरकत होती है। वास्तु के मुताबिक उत्तर पूर्वी कोने में अपने इष्ट देव की फोटो लगा सकते हैं और पीने का पाने भी रख सकते हैं। Source: Google The post सरकारी नौकरी व्यवसाय में तरक्की के लिए करें ये उपाय appeared first on न्यूज फिलर.

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved