Saturday , Nov 25 2017

लोकप्रिय ख़बरें

..तो लड़कियां इसलिए देती है प्यार में धोखा, चौंकाने कारण..!!

Rochak Khabare
11, Nov 2017, 09:31

लाइफ स्टाइल। हमेशा सुनने में आता है कि लड़के ही प्यार में धोखा खाते है। लड़किया क्यों नहीं खाती धोखा इसके ऐसे कई कारण है जिन कारणों से लड़को को लड़की की बेवफाई मिलती है। आइए जानते है कि वो कौन से कारण हैं जिन कारणों से लड़कियां बेवफाई करती है। जिन लड़कियों को ऐसा लगता है कि उसका प्रेमी उनको उनके मुताबित रिसपेक्ट नहीं करता है तो ऐसे में ये लड़कियां ब्रेकअप करने के बारे में सोचना शुरु कर देती है।
88949 961 678 कई बार ऐसे मामले सामने आते है कि लड़कियों के एक्स उनकी जिंदगी में दोबारा वापस आ जाते है। ऐसे में वो अपने प्रजेंट के पार्टनर को पुराना पार्टनर से कंपेयर करती है। कभी कभी वो अपना पुराना प्यार दोबारा पाने के लिए अपने नए पार्टनर से ब्रेकअप करने के बहाने ढ़ूढ़ती है।
88950 963 577 w, , 450w, 300w, 800w (max-: 963) 963 आंकड़े बताते है कि लड़कियां हमेशा छोटी-छोटी बातों में लड़ जाती है और वो सिर्फ ब्रेकअप करने के बहाने होते है। इसके बाद एक दूसरे से बात ना करना और बेबुनियाद आरोप लगाना और पुरानी बातें उखाड़ने का सिलसिला शुरु हो जाता है। इस बात का खुलासा एक रिसर्च के बाद हुआ है। जिसमें पता चला है कि ज्यादातर मामलों में लड़कियां ही ब्रेकअप का कारण बनती है। जो महिलाएं ऑर्गेजम होने की बात करती पाई जाती है वो लड़कियां सबसे ज्यादा धोखेबाज होती है। ऐसी लड़कियां आपको कभी भी धोखा दे सकती है।

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved