Saturday , Nov 25 2017

लोकप्रिय ख़बरें

शादीशुदा महिला प्रेमी के प्यार में थी पागल, फिर ऐसे उठाया खौफनाक कदम !

Rochak Khabare
13, Nov 2017, 07:02

इंटरनेट डेस्क। यह हो हर कोई जनता है कि पति-पत्नी का रिश्ता बहुत ही खास होता है और इसी रिश्ते पर उनका जीवन आधारित होता है। साथ ही, आने वाली उनकी पीढ़ी का भी। इस रिश्ते में परस्पर प्रेम, विश्वास और मधुरता बनी रहनी चाहिए। ऐसा नहीं होने पर वैवाहिक जीवन नरक के समान हो जाता है। ऐसे ही इस प्रेम प्रसंग में दीवानी शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी की मदद से ननद और देवरानी को तेजाब से झुलसवा दिया।
89301 969 450 w, , 860w (max-: 969) 969 सानिया ने अपने प्रेमी की मदद से करवाया है। शीबा ने बताया, सानिया भाभी का संबंध किसी गैरमर्द से था। मैंने उन्हें उससे फोन पर बात करते देख लिया था। मैंने उन्हें समझाया था कि अब वे इस तरह के रिलेशन रखना छोड़ दें। 22 साल की सानिया ने यह साजिश ननद शीबा से बदला लेने के इरादे से की। दो साल पहले सानिया की शादी जरीफुद्दीन के बड़े बेटे अल्ताफ से हुई थी। शादी के पहले से ही सानिया का प्रेम प्रसंग देवबंद निवासी अब्दुल से चल रहा है।
88919 965 568 w, , 1022w (max-: 965) 965 घर में कौन कहां सोता है, यह जानकारी सानिया ने अपने प्रेमी को दी। यही वजह थी कि हमले के समय सिर्फ शीबा और शिफा ही घायल हुईं, सानिया नहीं, एसओ रामरत्न यादव ने बताया। शक के आधार पर पुलिस ने सानिया से जब शुरुआत में पूछताछ की, तो उसने चकमा देने की कोशिश की। बाद में परिजनों की रजामंदी से पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की, तो उसने घटना का सच उगल दिया। पुलिस ने सानिया को गिरफ्तार कर लिया है और अब्दुल व उसके दोस्त की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। The post शादीशुदा महिला प्रेमी के प्यार में थी पागल, फिर ऐसे उठाया खौफनाक कदम ! appeared first on न्यूज फिलर.

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved