Thursday , Nov 23 2017

लोकप्रिय ख़बरें

लड़कियों की इन आदतों से जानिए, आपसे प्यार करती हैं या नहीं?

Rochak Khabare
14, Nov 2017, 09:31

लाइफस्टाइल डेस्क। अक्सर सभी पुरुष लड़कियों और महिलाओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं। हर पुरूष महिलाओं का अटेंशन चाहते हैं। परन्तु वह इस उधेडबुन में रह जाते हैं कि सामने वाली स्त्री उसे पसंद करती है या नहीं। परन्तु महिला आपको ऎसे बहुत से संकेत देती हैं। जिससे आप पता लगा सकते हैं कि वह आपको लाइक करती हैं या नहीं। आइये हम आपकी इस उलझन को सुलझा देते हैं।
706 512 बालों में उंगली घुमा अगर कोई लडकी या महिला आपको देखकर बालों में उंगली घुमाए तो इसका अर्थ है कि वह आपका अटेंशन चाहती है। साथ ही आपसे अधिक जुडाव की इच्छा रखती है। वह आपको पसंद करती है और चाहती है कि आप उसके बारे में बात करें, उसकी तारीफ करें। अगर आप ऎसा करेंगे तो आप उस लडकी या स्त्री के दिल में अपनी जगह बना लेंगे। बातचीत के दौरान बार-बार घडी देखना अगर कोई लडकी आपसे बातचीत के दौरान बार-बार घडी देखें तो इसका मतलब कि उसको आपकी बातों में दिलचस्पी नहीं है और वह आपकी बातों से बोर हो रही है। इसका साफ अर्थ यह भी हो सकता है कि वह जल्दी में हो और उसे कहीं जाना हो। अगर आप चाहते हैं कि वह आपसे दूर ना भागे तो आप तुरंत अपनी बातों पर फूलस्टॉप लगा दें।
size-medium 89617 w, , 1022w (max-: ) हाथों को अपनी कमर पर रखना अगर वह आपसे बातचीत के दौरान अपने दोनों हाथों को अपनी कमर पर रखकर खडी है यह इस बात का संकेत है कि उसमें अधिकार की भावना है और वह आपको डॉमिनेट करना चाहती है। अगर वह एक हाथ कमर पर रखकर खडी है तो इसका मतलब है कि वह आपका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहती है। अगर वह हाथ बांधकर खडी होती है तो इसका मतलब हो सकता है कि उसे आपमें दिलचस्पी ना हो।

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved