Thursday , Nov 23 2017

लोकप्रिय ख़बरें

फिल्म पद्मावती बिहार के सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज: भाजपा विधायक

Sanjeevni Today
14, Nov 2017, 11:49

Bollywood, संजय लीला भंसाली, फिल्म पद्मावती, दीया कुमारी, रानी पद्मावती, Sanjay Leela Bhansali, film Padmavati, Diya Kumari, Rani Padmavati बता दें कि फिल्म पद्मावती को पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। विरोध करने वाले लोगों का कहना है कि फिल्म में रानी पद्मावती को कई जगहों पर नाचते हुए दिखाया गया है जो कि गलत है। इस प्रकार रानी पद्मावती को नीचा दिखाया गया है और इतिहास से छेड़छाड़ की गई है। रानी पद्मावती हम राजपूतो के लिए त्याग, तपस्या, बलिदान की प्रेरणस्त्रोत है, जो कि पूज्यनीय है। फिल्म पद्मावती से हमारी आस्था को गहरी ठेस पहुंची है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि अल्लाउद्दीन खिलजी को फिल्म में महान बताया गया है जो कि पूरी तरह से गलत है।
हमारी महारानी (पद्मावती) तो कभी इस तरह से नहीं नाची थीं,;; उन्होंने कहा कि जानबूझकर इतिहास के साथ खिलवाड़ करने के लिए फिल्म निर्मातानिर्देशक संजय लीला भंसाली के खिलाफ मुकदमा चलाया जाना चाहिए। अखिल भारतीय क्षेत्रीय महासभा के अध्यक्ष राधेश्याम सिंह तंवर ने कहा कि महासभा फिल्म पद्मावती के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग को लेकर 19 नवंबर को दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में प्रदर्शन करेगी। यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए
तंवर ने कहा कि देशभर में फिल्म ​की रिलीज पर रोक लगाने को लेकर हो रहे प्रदर्शनों के बावजूद सरकार ने अभी तक कोई कदम नहीं उठाया है। आपको बता दें कि, फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम भूमिका में हैं। जयपुर में प्लॉट ले मात्र लाख में: 09314188188 NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved