Thursday , Nov 23 2017

लोकप्रिय ख़बरें

महिलाओं का ये राज जानने के लिए बेताब रहता है दुनिया का हर मर्द

Live India
15, Nov 2017, 04:31

इन बातों को बताने से वह इसलिए भी कतराती हैं, क्योंकि वह अपनी साफ छवि के धूमिल होने से डरती हैं। वहीं, महिलाओं की इन बातों को जानने के लिए पुरुष हमेशा बेताब रहते हैं। आज हम आपको महिलाओं के स्वभाव से जुड़ी इन बातों को बताने जा रहे हैं..... 1. महिलाएं अपने पहले प्यार को कभी भी नहीं भूल पाती हैं। शादी के बाद भी अतीत के प्यार का ख्याल हमेशा उनके मन में रहता है। वह अपने पहले प्यार के बारे में हमेशा से ही जानने की इच्छुक रहती हैं। उन्हें यह जानने की दिलचस्पी होती है कि वो आजकल किसके साथ है।
userfilesgirl-1312946_960_720(1).jpg 2. अक्सर सुनने में आता है कि वयस्क फिल्में केवल पुरुषों को ही पसंद आती हैं, लेकिन हकीकत थोड़ी अलग है। इस तरह की फिल्में महिलाओं को भी पसंद आती हैं। वह भी इन फिल्मों को देखना पसंद करती हैं, पर इस विषय में किसी से बात नहीं करतीं। 3. कहा जाता है कि एक महिला दूसरी महिला से सिर्फ ईष्या ही करती है। महिला अगर अपने से अच्छी किसी महिला को देख ले तो वह उससे चिढ़ने लग जाती है, लेकिन आपको बता दें कि पुरुषों की तरह महिलाएं भी अन्य महिलाओं के प्रति आकर्षित हो जाती हैं। यह बात वो किसी के साथ शेयर भी नहीं करतीं। 4. महिलाओं को शीशे के आगे खड़ा होना भी बेहद पसंद है। महिलाएं चाहती हैं कि वह हर चीज में बेहतर लगें।
userfilesgirl-1312946_960_720(2).jpg 5. महिलाएं हमेशा से ही इस असमंजस में रहती हैं कि उनका पार्टनर उनसे कुछ छिपा रहा है। इस कारण भी वह अपनी सभी बातें अपने पार्टनर के साथ शेयर नहीं करती हैं।

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved