Tuesday , Nov 21 2017

लोकप्रिय ख़बरें

पार्टी के लिए गई होटल,फिर 10 दिनों तक बांधकर करते रहे रेप,छात्रा की कहानी सुन हैरान रह गई पुलिस

Live India
15, Nov 2017, 06:01

userfilesdownload%20(5)(208).jpg छात्रा को व्हाइटफील्ड के क्लासिक इन लॉज के कमरे में 10 दिनों तक बंद करके रखा गया। इस दौरान चार लोगों ने उसका 10 दिनों में कई बार कथित रूप से बलात्कार किया। केआर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।
userfilesNBT-image(98).jpg केआर पुरम पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और उसने एफआईआर दर्ज कर ली है। चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान उडुपी के राघवेंद्र (27), पश्चिम बंगाल के मनोरंजन पंडित (52), दावणगेरे के सागर (22) और मैसूर के मंजू राज (32) के रूप में हुई है। चारों साथ में ही पढ़ते थे। पुलिस का कहना है कि जिस लॉज से छात्रा को छुड़वाया गया है, वह मनोरंजन पंडित का है।
छात्रा ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि उसे एक दोस्त के कॉलेज पार्टी में जाना था। 26 अक्टूबर की शाम 5 बजे उसके दोस्त ने उसे व्हाइटफील्ड रेलवे स्टेशन पर बुलाया । वहां से दोनों साथ में पार्टी में जाने वाले थे। लेकिन उसका दोस्त रात 8 बजे वहां पहुंची। छात्रा को आरोप है कि उसकी दोस्त के साथ दो आदमी थे। उसने उन दोनों का परिचय राघवेंद्र और सागर के नाम से कराया। उसने बताया कि दोनों को उसके सहपाठी ने पार्टी में ले जाने के लिए भेजा है। बिना किसी शक के उसने उन लोगों पर विश्वास कर लिया।

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved