Tuesday , Nov 21 2017

लोकप्रिय ख़बरें

8 साल से दरोगा के साथ लिव-इन में रहती थी,8 बार अबॉर्शन के बाद बोला-तेरी बेटी भी मुझे अच्छी लगती

Live India
15, Nov 2017, 07:01

कई लड़कियों के साथ रिलेशन मुझे बाद में पता चला कि वो पहले से शादीशुदा है और उसके दो बड़े बच्चे भी है। इसके अलावा उनकाकई लड़कियों के साथ के रिलेशन भी है। उसके अपनी पत्नी से संबंध ठीक नहीं हैं। वो आशिक मिजाज है, उसका कई लड़कियों से अफेयर रहा है।
मेरे बाद मेरी बेटी की करने लगा डिमांड 2008 के बाद से 2016 तक वो मेरे साथ लिव-इन में रहा। उसके बाद उसका ट्रांसफर फतेहपुर हो गया। मैंने उससे शादी की बात कही तो वो टालता रहा। 2017 मार्च में एक रेस्टोरेंट में मेरी उससे मुलाकात हुई थी, जहां उसने मुझसे मारपीट भी की। अगस्त में एक दिन मुझे बुलाया और मेरे साथ बदसलूकी की। इतना ही नहीं, उसने कहा कि बेटी को लेकर क्यों नहीं आई। अपनी बेटी को मुझे सौंप दो। वो मुझे बहुत अच्छी लगती है।
विरोध करने पर उसने थाने में ही मुझसे मारपीट शुरू कर दी। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी कोई एक्शन नहीं लिया। जख्मी हालत में मैं इलाहाबाद लौट आई। इसी के बाद मैंने पुलिस कम्प्लेन करने की सोची और आईजी-एसएसपी से मदद की गुहार लगाई। मैंने एसएसपी को सालों तक एक कमरे में साथ रहने के फोटो और वीडियो भी प्रमाण के तौर पर दिए हैं। 8 सालों की लिव-इन के दौरान दारोगा ने करीब 8 बार उसका अबॉर्शन कराया। वो हर बार यही कहता था कि मैं अपनी बीवी को तलाक देकर तुमसे शादी करूंगा।

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved