Tuesday , Nov 21 2017

लोकप्रिय ख़बरें

छोटे भाई ने मजाक- मजाक में भाभी को कर दिया प्रेगनेंट, और फिर….

Rochak Khabare
15, Nov 2017, 07:31

इंटरनेट डेस्क। यह सुनने अजीब और गरीब सा किसा लगता है लेकिन यह सच बिल्कुल सच है। छोटे भाई के एक मजाक से बड़े भाई की पत्नी प्रेगनेंट हो सकती है और वह भी तब जब दोनों पति- पत्नी इतनी जल्दी माता-पिता नहीं बनना चाहते। ऐसा ही वाकया टोरंटो में रहने वाले एक कपल के साथ हुआ। इस बात की जानकारी सोशल नेटवर्किंग साइट से मिली। मजाक करने वाले छोटे भाई ने पोस्‍ट करते हुए बताया कि कैसे उसके बड़े भाई से दूर रह रही उसकी पत्‍नी प्रेगनेंट हो गई।
89817 1085 626 बाप रे ! 9 बच्चों की मां को फेसबुक फ्रैंड से हुआ प्यार, और फिर… मैं और मेरा बड़ा भाई टोरंटो में साथ रहते हैं और मेरी भाभी न्‍यूयॉर्क में रहती है जहां वो एक कॉलेज में जाती है। इस वजह से मेरे भाई और भाभी को मिलने का समय नहीं मिल पाता है। नवंबर में मेरे भाई का जन्मदिन था और उन दोनों ने उस दिन मिलने का प्लान बनाया। जन्मदिन से एक दिन पहले मेरे भाई ने मुझसे कहा कि मैं अपने दोस्तों के यहां चला जाऊं। उसका कारण उसने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ उसका बर्थडे सेलिब्रेट करना चाहता है। उसने अपना पूरा प्‍लान बताया। उसी समय मेरा मन मेरे भाई और भाभी से मजाक करने का हुआ।
89818 1086 731 डूबते हुए इंसान को बचाना क्यों है पाप? जानिए हैरतअंगेज घटना…. मैं उस दिन सुबह सुबह उठा और बाजार गया। वहां से मैंने भाई के लिए एक छोटा बर्थडे गिफ्ट खरीदा। हमारे किचन में एक बोर्ड है जिस पर हम एक दूसरे के लिए मैसेज छोड़कर जाते हैं। मैंने उस बोर्ड पर एक कंडोम के साथ मैसेज छोड़ा कि जन्‍मदिन की शुभकामनाएं भाई, मजे करो। मजाक करने के लिए मैंने कंडोम में छेद कर दिया था। मुझे लगा कि मेरा भाई समझदार है और वो मेरा मजाक सझकर इसे फेंक देगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved