Tuesday , Nov 21 2017

लोकप्रिय ख़बरें

कहीं इवांका के साथ भारत में भी ना घट जाए जापान वाली घटना

Live India
15, Nov 2017, 08:01

इस सम्मिट का आयोजन, भारत ने अमेरिका के साथ मिलकर किया है। ये सम्मिट 28 नवंबर को होने वाली है। इसके आठवें संस्करण में, GES पहली बार भारत में आयोजित किया जा रहा है। आपको बता दें कि हैदराबाद ने चार अन्य शहरों में इसे होस्ट करने की बोली जीत ली है। इस सम्मिट को लगभग 40 देशों के प्रवक्ता अड्रेस करेंगे जिसमें लगभग 100 देशों से लोगों ने भाग लिया है। जॉन चेम्बर्स और फेयरफैक्स बॉस प्रेम वत्स जैसे कई इंडस्ट्री लीडर्स अपने विचार व्यक्त करेंगे। MIT के प्रोफेसर कार्लो रट्टी और स्टैनफर्ड के मनु प्रकाश और जोनथन उन पैनलिस्टों में से हैं जो दुनिया के लिए व्यवसाई समाधानों पर चर्चा और बहस करेंगे।
userfilesit4(1).jpg इससे पहले इवांका, टोक्यो में वुमन एम्पावरमेंट पर भाषण देने के लिए गई थी। लेकिन लोगो ने उनका कुछ खास स्वागत नहीं किया था। इवांका जापान की राजधानी में एक सम्मेलन में महिलाओं की उन्नति पर बोल रही थी। लेकिन लोगों ने कहा कि जिस ऑडिटोरियम में इवांका भाषण दे रही थी, वो आधा खाली था।
userfilesit5(1).jpg अधिकारियों ने कड़ी सुरक्षा को दोषी ठहराया। उनका कहना था कि सभी लोग हॉल तक नहीं पहुंच पा रहे थे। लेकिन एक व्यक्ति ने बताया कि वो लोग कमरे में तब आए जब दरवाजे बंद किए जा रहे थे लेकिन बाहर कुछ ही लोग इंतजार कर रहे थे।

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved