Thursday , Aug 17 2017

लोकप्रिय ख़बरें

सेना के सामने सबसे बड़ी चुनौती, पत्थरबाजों ने फिर 2 आतंकियों को बचाया

Live India
13, Aug 2017, 02:01

460 इस कार्रवाई में दो आतंकियों का भाग निकलना और सुरक्षाबल के तीन जवान के घायल होने की सबसे बड़ी वजह रही पत्थरबाज। यहां पर जब सुरक्षाबलों का आतंकियों के साथ मुठभेड़ तब शुरू हो गया है, जब इलाके मे खुफिया सूचना के आधार पर CASO यानि की कार्डोंन एंड सर्च ऑपेरशन चलाया जा रहा था। उसी दौरान सुरक्षाबलों का आतंकियों से सामना हुआ। कुछ शरारती लोगों ने सुरक्षाबलों पर भारी पथराव शुरू कर दिया। इसी का फायदा उठाकर दोनों आतंकी भाग निकले।
394 शनिवार को भी दक्षिण कश्मीर के शौपियां के अवनीरा में जब मुठभेड़ शुरू हुआ तो सुरक्षाबलों को खबर मिली कि वहां छह आतंकी घिरे हुए थे, लेकिन बाद में पत्थरबाजों की वजह से तीन आतंकी भाग निकले। इन दिनों कश्मीर में जैसे आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरु होता है आतंकियों के समर्थक वाट्सऐप और मैसेज के लिए मुठभेड़ स्थल पर लोगों को जुटने और सुरक्षाबलों पर पथराव के लिए उकसाया जाता है। ऐसा ही शुक्रवार को पुलवामा के त्राल के नूरपोरा में हुआ।
466 सुरक्षाबलों को खबर मिली हिजबुल मुजाहिद्दीन का पूर्व कमांडर जाकिर मूसा एक घर में छिपा हुआ है। जब सुरक्षा बल वहां पहुंचे तो पत्थरबाजों ने उन्हें रोकने की पूरी कोशिश की। स्थानीय पत्थरबाज मूसा और उसके सहयोगी को वहां से भागने में मदद करने की। जाहिर है सुरक्षाबलों के ये पत्थरबाज ये बड़ी चुनौती बन चुके है जिनसे निपटना आसान नही है।

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved