Monday , Aug 21 2017

लोकप्रिय ख़बरें

RSS ने हामिद अंसारी पर साधा निशाना, कहा- जो देश आपको सुरक्षित लगे, वहां चले जाइए

Live India
13, Aug 2017, 02:30

389 इंद्रेश कुमार ने कहा, हामिद अंसारी जब तक उपराष्ट्रपति पद की कुर्सी पर रहे, सर्व-धर्म समभाव और 126 करोड़ भारतीयों के प्रतिनिधि रहे लेकिन कुर्सी से उतरने के बाद इस बयान से वे केवल एक धर्म के प्रतिनिधि बन कर रह गए। उन्होंने आरोप लगाया कि उनका बयान एक तरह से साम्प्रदायिक विचारों को अभिव्यक्त करता है जिस हिन्दुस्तान के बारे में इस्लामिक विद्वानों और धर्मगुरूओं ने कहा है कि दुनिया में यह सुकून, प्यार, भाईचारे, शांति, विश्वास और अहिंसा का मुल्क है, जहां इंसानियत फलती-फूलती है।
431 आरएसएस की अखिल भारतीय कार्यकारणी के सदस्य ने बताया कि अंसारी साहब ने अपने बयान से इस्लामिक विद्वानों और धर्मगुरूओं के विश्वास को तोड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कुर्सी पर रहते हुए अंसारी सभी राजनीतिक दलों को समान भाव से देखते थे, लेकिन ऐसा लगता है कि गद्दी से उतरते ही वे कांग्रेस के बन कर रह गए। कुमार ने आरोप लगाया कि इस तरह के बयान से उन्होंने समाज को बांटने का कार्य किया है।उन्होंने कहा कि मैं कहूंगा कि भारत में असुरक्षित महसूस कर रहे अंसारी साहब बताएं कि दुनिया में कौन सा मुस्लिम देश है जो भारत से अधिक सुरक्षित है। दुनिया में सभी धर्मों के लिए सबसे सुरक्षित देश भारत रहा है और आगे भी सबसे सुरक्षित देश भारत ही रहेगा।
389 उल्लेखनीय है कि एक साक्षात्कार में हामिद अंसारी ने कहा था कि देश के मुस्लिमों में बेचैनी का अहसास और असुरक्षा की भावना है। अंसारी ने कहा था कि उन्होंने असहनशीलता का मुद्दा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके कैबिनेट सहयोगियों के सामने उठाया है।

चर्चित खबरें

सुझाया गया

loading...

रेकमेंडेड आर्टिकल्स

ट्रेंडिंग वीडियो

loading...
© Copyright © 2017 Newsfiller All rights reserved